मजदूरों ने किया शुक्रिया – कपिल के शो में रो पड़े Sonu Sood

लगभग 4 महीनो के बाद कपिल का शो The kapil Sharma Show शुरू हो गया है और शो पर आने वाले पहले गेस्ट है सोनू सूद .

कपिल शर्मा ने दर्शको को पहले भी सोशल मीडिया के सहारे से बताया की शो फिर से स्टार्ट होने जा रहा है और इसबार वह सोनू सूद को अपने शो में लेकर आएंगे क्योकि सोनू सूद ने जो किया है उसकी जितनी तारीफ की जाये काम है.

शो में रो पड़े सोनू सूद – लोगो द्वारा भेजी गई वीडियो को देख कर सोनू सूद की आँखों में आंसू आ गए. लोगो ने सोनू सूद का धन्यवाद किया है और लोग काफी खुश है क्योकि उनके लिए इस कोरोना जैसी महामारी के समय में कोइन उनके लिए आगे आया है जिसने दिन रात एक करके लोगो को अपने अपने घर पहुंचने का काम किया है लोगो को बस , रेल , हवाई जहाज के जरिये घर तक पहुंचाया है. इन गरीब मजदूरों की वीडियो देखकर सोनू सूद काफी भावुक हो गए.

आपको बता दे की सोनू सूद ने तेलंगाना में रहने वाले 3 बच्चो को संभालने की जिम्मेदारी भी ली है और उन्होंने अपने Twitter Handle पर लिखा – यह बच्चे अब अकेले नहीं है अब यह मेरी जिम्मेदारी है.

सोनू सूद ने वीडियो में बताया की शुरुवात में जब मजदुर पैदल ही अपने छोटे छोटे बच्चे लेकर अपना सामान उठाकर जा रहे थे तब उनसे पुछा की आप सब कहा जा रहे है तो जवाब मिला – आप 10 दिन का खाना दे दो हम वापिस अपने घर जा रहे है,सोनू सूद ने बताया कि उनके साथ बहुत कम् उम्र के बच्चे थे और कुछ तो 1-2 महीने के बच्चे थे. और तब सोनू सूद ने पुछा कि आप इन बच्चोको कैसे लेकर जाएंगे तो मजदूरों ने कहा कि आप बस हमें दिन का खाना दे दो हमें अपने घर तक पहुंचने के लिए लगभग 10 दिन लग जाएंगे. तब सोनू सूद ने उनसे कहा कि आप बस 2 दिन मुझे दो मई कुछ इंतजाम करता हु.

उनकी टीम और उन्होंने उनके रहने की व्यवस्था की, उनके पास जो भी दस्तावेज थे, उनकी चिकित्सा जांच की, पुलिस से सभी आवश्यक अनुमति लीं। उन्हें अपने संबंधित राज्यों से, अधिकारियों से और अनुमति मिली। उन्होंने ट्रांसपोर्ट परमिशन भी ले ली। “फिर पहली बार, हमने 350 लोगों को कर्नाटक ले जाने के लिए 10 बसों की व्यवस्था की।”

सोनू सूद ने बिना पैसो की परवाह किये लोगो की मदद करने की ठान ली है और जो भी सोनू सूद ने किया है वो सब मुफ्त में किया है. सोनू सूद के इस काम को देखकर आज पूरा हिंदुस्तान उनकी तारीफ कर रहा है.

सोनू सूद अपने ट्विटर हैंडल पर नजर रख रहे है और जो भी इंसान उनसे मदद मांगता है उसके लिए वह आगे आ रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *